Anchadhara

अंचलधारा
!(खबरें छुपाता नही, छापता है)!

बिलासपुर-इंदौर'बिलासपुर नर्मदा एक्सप्रेस को बेवजह रेलवे ने कर दिया 8 से ही निरस्त

 

(हिमांशू बियानी/जिला ब्यूरो)

अनूपपुर (अंचलधारा) लंबी दूरी की ट्रेन एवं राजधानी,महाकाल एवं मिनी मुंबई इंदौर जाने के लिए पूरे क्षेत्र की लाइफ लाइन कहे जाने वाली 18234/18233 बिलासपुर-इंदौर- बिलासपुर ट्रेन को दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर ने 8 जनवरी 2023 से ही निरस्त कर दिया।जबकि अन्य ट्रेन 10 से 16 तक निरस्त होनी है।
                     बताया गया कि अनूपपुर जंक्शन स्टेशन पर एनआई वर्क चलने के कारण कई ट्रेनों को निरस्त कर दिया गया है।लेकिन बिलासपुर-इंदौर-बिलासपुर को 8 तारीख को निरस्त कर इंदौर नहीं भेजा गया।जबकि उसका खाली रैक 9 तारीख को तीन नंबर प्लेटफार्म पर खड़ा देखा गया।एवं उसके बाद उसे अंबिकापुर या चिरमिरी लाइन के लिए खाली रैक को रवाना कर दिया गया।
              जबकि यह ट्रेन एक चक्कर इंदौर तक जा सकती थी।लेकिन रेलवे ने एडवांस में ही उस ट्रेन को बंद कर दिया। जबकि काफी संख्या में यात्री उस ट्रेन से सफर करते हैं।
                 यात्रियों का कहना है कि एनआई वर्क अनूपपुर में चल रहा है तो शहडोल से ट्रेन को इंदौर तक रवाना किया जा सकता था।लेकिन रेलवे प्रारंभिक स्टेशन से अंतिम स्टेशन तक पूरी तरह ट्रेन को निरस्त कर देती है।जिससे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

Post a Comment

0 Comments