Anchadhara

अंचलधारा
!(खबरें छुपाता नही, छापता है)!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बुलावे पर सांसद हिमाद्री सिंह ने प्रधानमंत्री निवास पर जाकर की मुलाकात

 

(हिमांशू बियानी/जिला ब्यूरो)

अनूपपुर (अंचलधारा) शहडोल संसदीय क्षेत्र की ऊर्जावान सांसद हिमाद्री सिंह ने 8 जुलाई 2024 को भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बुलावे पर प्रधानमंत्री निवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की एवं उनका स्नेहिल आशीर्वाद एवं मार्गदर्शन प्राप्त किया। 
                                18वी लोकसभा निर्वाचन उपरांत विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता,सभी के मार्गदर्शक एवं प्रेरणास्रोत,भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनकी प्रथम मुलाकात है।इस अवसर पर उनकी बेटी तासु भी साथ-साथ थी। 
                      मुलाक़ात के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शहडोल संसदीय क्षेत्र की सांसद ने संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत सैनिक स्कूल,स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स खोले जाने हेतु एवं कोयला खदानों के उत्खनन पश्चात खाली जमीनों का विकास कार्यों मे इस्तेमाल करने व शहडोल संसदीय क्षेत्र की समस्या और आगामी विकास कार्यों के लिए चर्चा की।जिसे प्रधानमंत्री ने पूरी गंभीरता के साथ सुना एवं आश्वासन दिया कि शीघ्र ही आपकी मांगों पर अमल होगा। 
         इस अवसर पर सांसद हिमाद्री सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मां नर्मदा उदगम कुंड का छाया चित्र एवं पद्मश्री जोधैया बाई द्वारा बनाई गई बैगा चित्रकारी भेंट कर अमरकंटक आने का न्योता दिया जिसे उन्होंने सहर्ष स्वीकार किया।

Post a Comment

0 Comments