Anchadhara

अंचलधारा
!(खबरें छुपाता नही, छापता है)!

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से सांसद हिमाद्री सिंह ने मुलाकात की अनूपपुर तक आएगी नागपुर ट्रेन

 

(हिमांशू बियानी/जिला ब्यूरो)

अनूपपुर (अंचलधारा) शहडोल संसदीय क्षेत्र की सांसद हिमाद्री सिंह ने 6 अगस्त 2024 को दिल्ली में रेल मंत्री भारत सरकार अश्वनी वैष्णव से सकारात्मक मुलाकात कर शहडोल संसदीय क्षेत्र के लोगों की ट्रेन को लेकर चली आ रही प्रमुख समस्याओं को रेल मंत्री को अवगत कराते हुए तत्काल कार्रवाई सुनिश्चित करने की मांग की।
     सांसद हिमाद्री सिंह ने कहा कि मेरे शहडोल संसदीय क्षेत्र के लोगों ने फिर से मुझ पर विश्वास कायम किया है और हमने भी उनसे वादा किया था की रेल समस्याओं का निदान शीघ्र कराया जाएगा।
                उन्होंने रेल मंत्री से अपेक्षा की की महत्वपूर्ण समस्याओं का निदान शीघ्र करने की कृपा करें।जिस पर रेल मंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया कि शीघ्र ही आपकी मांगों पर कार्यवाही की जाएगी।जिसमें प्रमुख रूप से शहडोल नागपुर ट्रेन का अनूपपुर तक विस्तार एवं रानी कमलापति संतरागाछी का अनूपपुर जंक्शन स्टेशन पर स्टॉपेज प्रमुख मांगों में शामिल है।इसके साथ ही संसदीय क्षेत्र की अन्य रेल सुविधाओं के संबंध में भी उन्होंने विस्तार से बातचीत कर शीघ्र निदान करने की मांग की।
     इस दौरान मां नर्मदा जी का छायाचित्र दे कर आगामी कार्यों हेतु बधाई एवं शुभकामनायें प्रेषित की।
         सांसद हिमाद्री सिंह ने रेल मंत्री से मुलाकात करने के बाद कहा कि हमें उम्मीद हीं नहीं बल्कि पूरा विश्वास है कि आने वाले कुछ वर्षों में शहडोल लोकसभा क्षेत्र में रेल मार्ग के विस्तार मे सुविधाओं का बदलाव होगा।

Post a Comment

0 Comments