Anchadhara

अंचलधारा
!(खबरें छुपाता नही, छापता है)!

मुख्यमंत्री ने शोक व्यक्त किया हर संभव मदद का दिया आश्वासन, मंत्री दिलीप जायसवाल ने किया मुआयना

 

(हिमांशू बियानी/जिला ब्यूरो)

अनूपपुर (अंचलधारा) जिले की घटना पर मध्य प्रदेश शासन के मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव ने अनूपपुर जिले के ग्राम पंचायत गोबरी में हाथी के हमले से युवक के निधन पर गहन शोक व्यक्त करते हुए ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति एवं परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है। 
             मुख्यमंत्री जी ने मृतक के परिजनों को वन विभाग के नियमों के अनुरूप 8 लाख रुपए और मुख्यमंत्री स्वेच्छानुदान अनुदान से 2 लाख रुपए की सहायता राशि प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।उन्होंने कहा कि परिवार के जीविकोपार्जन हेतु शासन द्वारा हर संभव मदद की जाएगी।
मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने जिला प्रशासन को घटना में अन्य दो घायल युवकों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं।
                 वही मध्यप्रदेश शासन के कुटीर एवं ग्रामोद्योग राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार दिलीप जायसवाल प्रातः मेडीकल कालेज शहडोल पहुंचकर कल देर शाम अनूपपुर जिले के जैतहरी वन परिक्षेत्र के ग्राम पंचायत गोबरी में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा चलाई गई गोली से घायल व्यक्ति से मिले तथा उन्हें ढाढ़स बंधाते हुए बेहतर से बेहतर उपचार मुहैया कराने के लिए आश्वासन दिया।इस दौरान मंत्री दिलीप जायसवाल ने कहा कि उन्हें समुचित उपचार मुहैया कराया जाएगा।आपको किसी प्रकार से घबराने की जरूरत नहीं है।
              मध्यप्रदेश सरकार आपके साथ है।मंत्री दिलीप जायसवाल ने मौके पर उपस्थित डीन को निर्देश दिए कि गोली लगने से घायल व्यक्ति को बेहतर से बेहतर उपचार मुहैया कराया जाए। 
           इस अवसर पर एडीजीपी डीसी.सागर,डीन मेडिकल कालेज,मिलिंद सिरालकर,अपर कलेक्टर रोमोनुस टोप्पो,  अतिरिक्त पुलिस अधीकक्ष सुश्री अुजंलता पटले सहित अन्य मेडिकल कालेज के डाक्टर भी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments