Anchadhara

अंचलधारा
!(खबरें छुपाता नही, छापता है)!

जिले की तीनों विधानसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक लोकसभा प्रभारी डॉ.राजेश मिश्रा की उपस्थिति में संपन्न

 

(हिमांशू बियानी/जिला ब्यूरो)

अनूपपुर (अंचलधारा) लोक सभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से सक्रिय भूमिका में मैदान पर उतर चुकी है।जिसके तहत ग्राम चलो अभियान,शक्ति वंदन,न्यू जॉइनिंग तथा अन्य कार्यक्रमों के माध्यम से मतदाताओं के बीच पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी पहुंच रहे हैं।
                संगठन के दिशा निर्देशों के अनुसार प्रत्येक बूथ पर भाजपा के पक्ष में मत प्रतिशत को बढ़ाने के लिए कार्य किया जा रहा है।इसी कड़ी में 13 फरवरी 2024 को भाजपा कार्यालय अनूपपुर एवं पुष्पराजगढ़ और कोतमा विधानसभा की चुनाव संचालन समिति की बैठक लोकसभा प्रभारी डॉ.राजेश मिश्रा,भाजपा जिलाध्यक्ष रामदास पुरी, लोकसभा चुनाव के संयोजक प्रकाश जगवानी,लोकसभा विस्तारक देवेंद्र मिश्रा,विधानसभा विस्तारक हेमंत पांडे की उपस्थिति में चुनाव की दृष्टि से बैठक संपन्न हुई। 

कांग्रेस में मची है 
भगदड़-डॉ राजेश मिश्रा


भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा चुनाव के प्रभारी डॉ. राजेश मिश्रा ने विधानसभा चुनाव संचालन समिति को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस में भगदड़ मची है, कांग्रेस की नीतियों से हर कोई असंतुष्ट है हमें अधिक से अधिक न्यू जॉइनिंग अभियान के तहत अन्य दलों के लोगों को भाजपा परिवार में शामिल करना है और प्रत्येक बूथ पर भाजपा के पक्ष में मत प्रतिशत को बढ़ाना है।लोकसभा चुनाव के विधानसभा के कार्यालय शीघ्र खोले जाएंगे, संगठन में रिक्त पड़े स्थान को शीघ्र भरा जाएगा,श्री मिश्रा संगठन के द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न अभियानों में सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों से बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की और प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को आगामी समय में प्राथमिकता के आधार पर आयोजित करने की बात कही।

समय का सदुपयोग कर 
संगठन को करें मजबूत


भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष रामदासपुरी ने चुनाव संचालन समिति के सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि हम अपने समय का सदुपयोग करें और संगठन के कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें और संगठन को मजबूत करें।चुनाव संचालन समिति पूरे चुनाव की आधारशिला होती है।समिति के प्रत्येक सदस्य की अहम भूमिका पूरे चुनाव में रहती है। संगठन द्वारा जो लक्ष्य हमें दिया गया है उसे आधार मानकर अपने कार्यक्रम को गति प्रदान करें।उपरोक्त जानकारी भाजपा जिला मीडिया प्रभारी राजेश सिंह द्वारा दी गई।

Post a Comment

0 Comments