Anchadhara

अंचलधारा
!(खबरें छुपाता नही, छापता है)!

अमृत भारत योजना के तहत चल रहे कार्यस्थल पर पत्थर से कुचला मिला शव रेलवे कोतवाली पुलिस कर रही जांच

 


अनूपपुर (ब्यूरो) जिला मुख्यालय के रेलवे स्टेशन अनूपपुर जंक्शन से महज 100 मीटर की दूरी पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया।फिलहाल व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है।मौके पर जिला पुलिस और रेलवे पुलिस प्रशासन भी मौजूद है।जो पूरे मामले की जांच कर रही हैं।
               बताया गया कि अनूपपुर जंक्शन रेलवे स्टेशन में अमृत भारत योजना के तहत कई निर्माण कार्य हो रहे हैं।
रेलवे स्टेशन से 100 मीटर की दूरी पर पार्किंग स्थल बनाया
जा रहा है।इसी पार्किंग स्थल के गड्ढे में एक व्यक्ति का शव
मिला है।जहां शव मिला हैं,उसके पीछे ही जीआरपी पुलिस चौकी है।
                           व्यक्ति के सिर को पत्थर से कुचला गया है।जिसके कारण उसके चेहरे की पहचान नहीं हो पा रही हैं। वहीं अज्ञात व्यक्ति का शव अर्धनग्न अवस्था में भी पड़ा था। जिसकी सूचना रेलवे पुलिस प्रशासन को दी गई।मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने इसकी सूचना कोतवाली अनूपपुर को दी।
                         फिलहाल दोनों पुलिस मौके पर मौजूद है और मामले की जांच कर रहें हैं।अनूपपुर एसडीओपी सुमित केरकेट्टा ने कहा कि एक शव मिलने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रहीं हैं। पुलिस जांच के बाद ही सही तथ्य सामने आएगा।
           अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक शहडोल जोन डी.सी. सागर अनूपपुर घटना स्थल पर आकर मौका मुआयना किया एवं आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 30000 रुपए का इनाम भी घोषित किया। इनके साथ पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह पवार एवं पुलिस प्रशासन के साथ ही रेलवे सुरक्षा बल एवं जीआरपी का स्टाफ भी मौजूद था।
                     अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक शहडोल जोन डी.सी.सागर ने कहा है कि उनकी अपील पर नागरिक सहयोग करें उन्होंने कहा कि हम सभी मिलकर आरोपी को गिरफ्तार करने की पूरी कोशिश करेंगे।

Post a Comment

0 Comments