Anchadhara

अंचलधारा
!(खबरें छुपाता नही, छापता है)!

विधानसभा निर्वाचन के अभ्यर्थियों के व्यय लेखा मिलान हेतु व्यय प्रेक्षक की उपस्थिति में लेखा समाधान बैठक संपन्न

 


अनूपपुर (ब्यूरो) मध्यप्रदेश विधानसभा सामान्य निर्वाचन -2023 के तहत निर्वाचन लड़ने वाले अभ्यर्थियों द्वारा संधारित निर्वाचन व्यय लेखों के मिलान हेतु भारत निर्वाचन आयोग द्वारा नियुक्त व्यय प्रेक्षक सचिन पी.आर.की उपस्थिति में लेखा समाधान बैठक कलेक्ट्रेट स्थित नर्मदा सभागार में संपन्न हुई।बैठक में संधारित लेखों की समीक्षा की जाकर अभ्यर्थियों के लेखों को अन्तिम रूप दिया जा रहा है। 
                                       व्यय प्रेक्षक सचिन पी.आर. ने उपस्थित अभ्यर्थियों द्वारा संधारित निर्वाचन व्यय लेखों और लेखा टीम के निर्वाचन व्यय रजिस्टर में दर्ज व्यय के संबंध में संदेह या आपत्ति के संबंध में पूछा सभी संतुष्ट थे।व्यय प्रेक्षक सचिन पी.आर.ने निर्वाचन व्यय संबंधी पूछे गये प्रश्नों का समाधान किया। 
     कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी आशीष वशिष्ठ ने बैठक में उपस्थित अभ्यर्थियों,अभ्यर्थियों के प्रतिनिधियों को भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार नियत समय पर सही लेखा प्रस्तुत करने हेतु कहा एवं किसी भी प्रकार की समस्या होने पर तत्काल निराकरण किए जाने हेतु लेखा टीम को निर्देशित किया।
           नोडल अधिकारी,निर्वाचन व्यय अनुवीक्षण बी.एल. प्रजापति ने जिले की तीनों विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों का व्यय लेखा निर्वाचन रजिस्टर में दर्ज व्यय का ब्यौरा प्रस्तुत किया।इसके साथ ही अभ्यर्थियों,अभ्यर्थियों के प्रतिनिधियों द्वारा संधारित निर्वाचन व्यय लेखा की जानकारी दी गई।

Post a Comment

0 Comments