Anchadhara

अंचलधारा
!(खबरें छुपाता नही, छापता है)!

राजनीति का शिकार हुए पूर्व सीईओ जिला पंचायत हर्षल पंचोली अब होंगे अनूपपुर के नए कलेक्टर

 

(हिमांशू बियानी/जिला ब्यूरो)

अनूपपुर (अंचलधारा) मध्यप्रदेश में बड़ी प्रशासनिक सर्जरी के तहत आधी रात को अनूपपुर जिले के कलेक्टर,पुलिस अधीक्षक एवं अपर कलेक्टर का स्थानांतरण कर दिया गया। 
                 पहली बार जिला बनने के बाद कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक का एक साथ स्थानांतरण होने के साथ ही राजनीति का शिकार हुए पूर्व जिला पंचायत सीईओ हर्षल पंचोली को अनूपपुर का नया कलेक्टर बनाया गया है।निश्चित ही हर्षल पंचोली के कलेक्टर बनने से न्याय व्यवस्था में काफी परिवर्तन देखने को मिलेगा।
           2015 बैच के आईएएस तेज तर्रार हर्षल पंचोली को पहली बार कलेक्टर बनाया गया है एवं अनूपपुर जिले का प्रभार दिया गया है।
                               तत्कालीन मंत्री एवं अनूपपुर जिले की प्रभारी मंत्री मीना सिंह की राजनीति का शिकार पूर्व जिला पंचायत सीईओ हर्षल पंचोली हो गए थे।करीब दो वर्ष पूर्व तत्कालीन मंत्री मीना सिंह से बहस के बाद अनूपपुर जिला पंचायत के सीईओ पद से हटाए गए हर्षल पंचोली को अब इसी जिले का कलेक्टर बनाना भी चौंकाने वाला है। 
         ज्ञातव्य हो कि हर्षल पंचोली को अनूपपुर से हटाने के बाद मंत्रालय में पदस्थ किया गया था।बताते हैं कि अनूपपुर में पोस्टिंग के दौरान अनूपपुर जिले की प्रभारी मंत्री मीना सिंह को पंचोली द्वारा सरपंचों की फाइल रोकने के मामले में सख्त शिकायत थी।मगर तत्कालीन जिला पंचायत सीईओ हर्षल पंचोली ने व्यक्तिगत आरोप बताते हुए मंत्री की बैठक का बहिष्कार कर दिया था। एवं सुर्खियों में आ गए थे।निश्चित ही नव नियुक्त कलेक्टर हर्षल पंचोली के आने से पूरी पारदर्शिता के साथ जिले की प्रशासनिक व्यवस्था में कसावट आते नजर आएगी।

Post a Comment

0 Comments