Anchadhara

अंचलधारा
!(खबरें छुपाता नही, छापता है)!

फ्लाई ओवर को लेकर आर-पार की लड़ाई में व्यापारी एवं नागरिक 1 अगस्त से अनिश्चितकालीन बाजार बंद

 

(हिमांशू बियानी/जिला ब्यूरो)

अनूपपुर (अंचलधारा) नगर के नागरिक एवं व्यापारी रेलवे एवं सेतु निगम की कछुए की चाल बन रहे फ्लाईओवर को लेकर अब आर पार की लड़ाई के मूड में आ गए हैं। 
            नगर पालिका परिषद के पार्क में नगर विकास मंच की एक बैठक संपन्न हुई।जिसमें प्लाई ओवर के निर्माण की धीमी गति को लेकर व्यापारियों एवं नागरिकों ने सामूहिक निर्णय लिया है कि 1 अगस्त गुरुवार से अनिश्चितकालीन बाजार बंद किया जाएगा।जब तक प्लाई ओवर निर्माण में तेजी के साथ कार्य प्रारंभ नहीं हो जाता।नगर विकास मंच ने व्यापारियों से भी अपील की है कि कोई भी व्यापारी अपनी दुकानों से किसी को भी कोई सामान बंद के दौरान ना दे एवं सामूहिक एकता का परिचय देते हुए 4 वर्षों से लंबित फ्लाई ओवर के निर्माण में गति लाने के लिए एकता का परिचय दें।
                  ज्ञातव्य हो कि अभी कुछ दिनों पूर्व नगर के नागरिकों एवं व्यापारियों ने मिलकर रेलवे फाटक के पास अगरबत्ती जलाकर अपना आक्रोश व्यक्त किया था। उसके पश्चात भी कार्य में कोई तेजी नहीं आई गिनती के मजदूर कार्य स्थल पर नजर आते हैं।जिससे लगता है कि रेलवे एवं सेतु निगम 1 वर्ष और फ्लाई ओवर निर्माण में गुजार देगा।
                    व्यापारियों का एवं नागरिकों का आंदोलन शांतिपूर्ण तरीके से किया जाएगा एवं जिला प्रशासन से अपेक्षा है कि रेलवे एवं सेतु निगम को निर्देशित करें कि अपने-अपने कार्य में तेजी लाएं और शीघ्र फ्लाईओवर निर्माण को पूर्ण करें।फ्लाई ओवर के चलते नगर का व्यापार पूरी तरह से चौपट हो गया है।
                    नगर विकास मंच द्वारा आयोजित बैठक में प्रमुख रूप से संजीव द्विवेदी,दीपक शुक्ला, वेद प्रकाश द्विवेदी, वासुदेव चटर्जी एडवोकेट, राकेश गौतम, पिंटू तिवारी, गुड्डा सोनी, करतार केवलानी, पप्पू केवलानी, रितेश खंडेलवाल, दीपक गुप्ता, सैंडी केसरवानी, वरुण चटर्जी, राकेश गौतम, मोनू अग्रवाल, गोल्डी केवलानी, प्रशांत शुक्ला, प्रवीण मरावी, सुदीप केसरवानी, अजय मिश्रा, किशोर सोनी, हिमांशु बियानी आदि लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments