Anchadhara

अंचलधारा
!(खबरें छुपाता नही, छापता है)!

माहेश्वरी महिला मंडल के बैनर तले माहेश्वरी समाज का नव वर्ष में स्नेह मिलन समारोह हर्षोल्लास के साथ संपन्न

 

(हिमांशू बियानी/जिला ब्यूरो)

अनूपपुर (अंचलधारा) माहेश्वरी महिला मंडल के बैनर तले नव वर्ष स्नेह मिलन समारोह का आयोजन किया गया।जिसे बड़े ही हर्षोल्लास व धूमधाम के साथ मनाया गया।यह कार्यक्रम माहेश्वरी महिला मंडल अमलाई द्वारा बुढ़ार में होटल फ्लेवर्स में आयोजित किया गया था।
         जिसमें अनूपपुर, जैतहरी, अमलाई, धनपुरी एवं बुढार माहेश्वरी समाज के सभी लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। जिसमें पुरुष,महिलाएं,बच्चे सभी शामिल थे।कार्यक्रम के शुभारंभ में माहेश्वरी समाज के वरिष्ठ लोगों ने भगवान महेश की पूजा,अर्चना,दीप प्रज्वलित कर किया।
         तत्पश्चात गणेश वंदना के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की गई।स्नेह मिलन कार्यक्रम में सभी के लिए तंबोला के  कार्यक्रम के साथ ही बच्चों एवं बड़ों के लिए अलग-अलग प्रतियोगिताएं रखी गई।जिसमें सभी ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।सफल प्रतियोगियों को पुरस्कृत भी किया गया।
समाज के सभी लोगों ने जय श्री महेश कहकर एक दूसरे को नववर्ष की बधाई दी। इसके साथ ही परिवार के साथ एक दूसरे का परिचय कराया गया।
                    कार्यक्रम के मध्य में पुरुषों की एक बैठक का आयोजन भी किया गया।जिसमें सामाजिक गतिविधियों को बढ़ाने के लिए विचार-विमर्श हुआ।साथ ही यह निर्णय लिया गया कि समाज की प्रतिमाह बैठक आयोजित की जाए। इसके साथ ही मंथली,त्रैमासिक या वार्षिक सदस्यता शुल्क  के लिए भी विचार विमर्श हुआ।साथ ही होली मिलन समारोह के पूर्व एक और बैठक आयोजित कर कार्यक्रम को अंतिम रूप देने की बात बैठक में की गई। 
        बैठक में अनूपपुर, जैतहरी, अमलाई, धनपुरी एवं बुढार से नए पदाधिकारी का मनोनयन भी किया गया एवं ग्रुप एडमिन बनाए गए।कार्यक्रम के मध्य में नए जुड़े लोगों का परिचय कराते हुए उनका सम्मान किया गया।कार्यक्रम के अंत में स्नेह भोज का आयोजन किया गया।उसके बाद कार्यक्रम की समापन की घोषणा की गई।
              माहेश्वरी महिला मंडल की अध्यक्ष शशि इनानी ने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए सभी को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि माहेश्वरी महिला मंडल का स्नेह मिलन समारोह में समाज के सभी सदस्यों की उपस्थित सराहनीय थी और आगे भी हम समाज के कार्यक्रम में चाहते हैं कि इसी तरह उपस्थित हमेशा बनी रहे और हमारा परिवार आगे बढ़ता रहे। 
                      उन्होंने कहा कि आप सभी के सहयोग से स्नेह मिलन समारोह का कार्यक्रम सफल हुआ।जिसकी में बहुत-बहुत आभारी हूं और आप लोगों के सहयोग के लिए सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद देती हूं।उन्होंने कहा कि सभी के सहयोग से संगठन मजबूत होगा और उन्नति के पथ पर अग्रसर होगा।

Post a Comment

0 Comments