Anchadhara

अंचलधारा
!(खबरें छुपाता नही, छापता है)!

संयुक्त जिला के पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल गुप्ता की शिकायत पर कमिश्नर ने किया डॉक्टर को निलंबित

 

(हिमांशू बियानी/जिला ब्यूरो)

अनूपपुर (अंचलधारा) भारतीय जनता पार्टी संयुक्त जिला शहडोल के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं विन्ध्य विकास प्राधिकरण के पूर्व उपाध्यक्ष अनिल कुमार गुप्ता की शिकायत एवं समाचार पत्रों पर प्रकाशित समाचार के पश्चात नवागत कमिश्नर शहडोल संभाग शहडोल गोपाल चन्द्र डाड ने तत्काल एक्शन लेते हुए डॉ.अपूर्व पाण्डेय,मेडिकल आफिसर,जिला चिकित्सालय शहडोल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।तथा मुख्यालय कार्यालय खण्ड चिकित्सा अधिकारी जयसिंहनगर,जिला शहडोल नियत किया है।
                ज्ञातव्य हो कि कमिश्नर शहडोल संभाग शहडोल ने मिली शिकायत एवं समाचार पत्र में प्रकाशन के बाद डॉ.अपूर्व पाण्डेय,मेडिकल आफिसर,जिला चिकित्सालय शहडोल द्वारा आवेदिका हाजरा बी पति मोहम्मद इदरीस निवासी ग्राम खन्नौधी,जिला शहडोल के पुत्र मोहम्मद अली के हाइड्रोशिल के आपरेशन के नाम से 10000/- रू. की मांग किये जाने व न दिये जाने पर लापरवाही पूर्ण ऑपरेशन किये जाने के कारण आराम नहीं होने,विधायक जयसिंहनगर के वाहन चालक से पैसा लिये जाने एवं एक बैगा आदिवासी युवक से सर्जरी कराने के नाम से 4000/- रू. लिये जाने की विभिन्न प्राप्त शिकायत व समाचार पत्रों में प्रकाशित समाचार के पश्चात तत्काल एक्शन लेते हुए निलंबन की कार्यवाही की।
.         पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल कुमार गुप्ता ने जिला चिकित्सालय में भर्ती मरीज से सर्जरी में पैसा लेने को गंभीर अपराध कहा था।एवं शहडोल संभाग के लिए शर्मनाक बताया था।उनके बयान के दिन ही शहडोल में प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव का आगमन हुआ था।इसके तत्काल बाद कमिश्नर ने एक्शन लेते हुए कार्यवाही कर न्याय संगत कार्य किया है।
                             भाजपा नेता अनिल गुप्ता ने कमिश्नर को धन्यवाद ज्ञापित किया है।जिन्होंने तत्काल न्याय संगत कार्यवाही कर भ्रष्टाचार में लिफ्त डॉक्टर को निलंबित किया।
     उन्होंने अनूपपुर जिला चिकित्सालय में पदस्थ हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर प्रजापति पर भी कमिश्नर शहडोल संभाग शहडोल से कार्यवाही की अपेक्षा की है।

Post a Comment

0 Comments