Anchadhara

अंचलधारा
!(खबरें छुपाता नही, छापता है)!

सेक्टर अधिकारी मतदाता सूची का बीएलओ के माध्यम से कराएं वाचन-कलेक्टर आशीष वशिष्ठ

 


अनूपपुर (ब्यूरो) फोटो निर्वाचक नामावली के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण 2024 के प्रारूप प्रकाशन के साथ ही मतदाता सूची में नाम जोड़ने, हटाने और संशोधन के तहत विशेष अभियान के रूप में कार्य किया जाए। 
                उक्ताशय के निर्देश कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी आशीष वशिष्ठ ने सेक्टर अधिकारियों की वर्चुअल बैठक के माध्यम से दिए।उन्होंने सभी सेक्टर अधिकारियों को अपने सेक्टर अंतर्गत बूथ लेवल ऑफीसर (बीएलओ) से सम्पर्क कर मतदाता सूची का वाचन कराने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सेक्टर अधिकारी अपने सेक्टर के अनुरूप मतदाता सूची वाचन का कार्यक्रम निर्धारित कर लें और इस कार्य को आगामी 4-5 दिनों में पूर्ण कराएं।उन्होंने सेक्टर अधिकारियों को बीएलओ रजिस्टर संधारण के संबंध में निर्देश दिए।उन्होंने कहा कि भ्रमण के दौरान सेक्टर अधिकारी बीएलओ रजिस्टर एवं जिनमें एक-एक परिवार की इन्ट्री की जाती है के संधारण के कार्य को आवश्‍यक रूप से देखें।
                उन्होंने बैठक के दौरान सभी जिला अधिकारियों को 15 जनवरी तक अपने विभाग अंतर्गत पदस्थ अमले का नाम पदस्थापना स्थल के मतदाता सूची में दर्ज कराकर प्रमाण पत्र प्रस्तुत करने के निर्देश दिए।उन्होंने पुलिस, शिक्षा, जनजातीय जैसे बड़े विभागों को मतदाता सूची में नाम दर्ज कराने के कार्य को प्राथमिकता से सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

Post a Comment

0 Comments