Anchadhara

अंचलधारा
!(खबरें छुपाता नही, छापता है)!

निर्माण कार्य गुणवत्ता और समयबद्धता के अनुरूप पूर्ण करें कलेक्टर ने की निर्माण विभागों के कार्यों की समीक्षा

 

(हिमांशू बियानी/जिला ब्यूरो)

अनूपपुर (अंंचलधारा) जिले के अधोसंरचना विकास से संबंधित निर्माण कार्य समयबद्धता के साथ गुणवत्ता के अनुरूप पूर्ण करने के लिए प्रतिबद्धता से कार्य करें।निर्माण कार्यों में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए।
             उक्ताशय के निर्देश निर्माण विभागों के कार्यों की समीक्षा करते हुए कलेक्टर आशीष वशिष्ठ ने दिए हैं। बैठक में लोक निर्माण विभाग,एमपीआरडीसी,पीआईयू, पीएमजीएसवाय,आरईएस,जल संसाधन विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।बैठक में कलेक्टर ने स्वीकृत निर्माण कार्यों की कार्यवार समीक्षा की। 
               उन्होंने कार्यों की अद्यतन स्थिति की माॅनीटरिंग सुनिश्चित करने तथा अंतर्विभागीय व वरिष्ठ कार्यालयों से समन्वय कर कार्यों को पूर्ण करने के दिशानिर्देश दिए।
       एमपीआरडीसी की मेजर व माईनर ब्रिज कन्वर्टर तथा मेन्टनेंस कार्य के संबंध में जानकारी देने के निर्देश दिए। उन्होंने जल संसाधन विभाग के कार्यों की समीक्षा के दौरान जलाशयों के निर्माण कार्य की अद्यतन स्थिति की जानकारी देते हुए कार्य को पूर्ण कराने की दिशा में पहल करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जल संरचनाओं के निर्माण से जिले के कृषकों को आजीविका समृद्धि में बड़ा योगदान प्राप्त होगा। उन्होंने जल संसाधन विभाग के अधिकारियों को जिम्मेदारी व समर्पण के साथ जल संरचनाओं का निर्माण कर उसके परिणाममूलक कार्यों पर बल दिया।

Post a Comment

0 Comments