Anchadhara

अंचलधारा
!(खबरें छुपाता नही, छापता है)!

आर्मी जवान ने गांव की लड़की को प्यार में दिया धोखा फिर शादी का झांसा देकर बनाए संबंध हो गया फरार

 

(हिमांशू बियानी/जिला ब्यूरो)

अनूपपुर (अंंचलधारा) जब से व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम, मोबाइल प्रचलन में आया है जब से प्यार में धोखा जैसी बातें आम हो गई और कई लड़कियां इसका शिकार भी हो चुकी।
              अनूपपुर जिले की ग्राम सेन्दुरी की लड़की आर्मी जवान से प्यार में धोखा खा चुकी और कोतवाली अनूपपुर पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई है।लड़की ने आर्मी जवान पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।महिला ने कहा कि आरोपी ने उससे शादी का वादा किया था,लेकिन संबंध बनने के बाद मुकर गया।
         पंचायत में शादी करने का फैसला हुआ।वह फैसले के दो दिन बाद ही फोन बंद कर चला गया।पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।
                 फरियादी ने बताया कि मेरा और रामप्रताप का लगभग 8 महीने से अफेयर है। हमारी फोन पर बातचीत भी होती थी। वह आर्मी की ड्यूटी से छुट्टी लेकर सेन्दुरी आता था,तो हमारी मुलाकात भी होती थी।रामप्रताप हमेशा मुझसे कहता था कि मैं तुमसे ही शादी करूंगा।इस दौरान हमारे बीच शारीरिक संबंध नहीं बने थे।रामप्रताप ने एक दिन मुझे यह बताया कि मेरे घर वाले मेरे लिए लड़की देखे हैं,लेकिन मै तुमसे ही शादी करूंगा।इस बार रामप्रताप 27 नवंबर को वापस अपने घर आया।30 नवंबर को रामप्रताप मुझे अनूपपुर के एक होटल में लेकर गया।शाम करीब 4.30 बजे वहां पर मेरे साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए।मैं मना करती रही,लेकिन वह नहीं माना।बोला कि मैं तुमसे ही शादी करूंगा।मैं घर वालों से शादी की बात आज ही करूंगा।दूसरे दिन रामप्रताप शादी के लिए अपने घर वालों की पसंद की गई लड़की को देखने चला गया। जब मुझे इस बात की जानकारी लगी। मैंने अपने और रामप्रताप के संबंधो के बारे में माता पिता को बता दिया। वह मेरे और रामप्रताप के रिश्ते के बारे में उसके घर वालों से बात करने गए।उन्होंने उसके घर वालों से शादी करने की बात की। रामप्रताप के माता-पिता ने शादी करने से मना कर दिया। उसके बाद मैने सब के सामने मेरे और रामप्रताप के बीच शारीरिक संबंध बनने की बात भी बता दी।आरोपी रामप्रताप ने भी इस बात को सभी के सामने स्वीकार किया और शादी करने के लिए मान गया था।उसके घर वाले शादी से मना कर रहे थे। 1 दिसंबर को गांव की पंचायत लगी थी। सारी बातें पंचायत में हुईं। जिसके बाद पंचायत में शादी करने का निर्णय हुआ था। 5 दिसंबर को दोनों की सगाई और कोर्ट मैरिज होगी यह तय भी हो गया था। 2 महीने बाद शादी करने की बात कही गई थी।पंचायत होने के दूसरे दिन से रामप्रताप अपना फोन बंद कर भाग गया है।

Post a Comment

0 Comments