Anchadhara

अंचलधारा
!(खबरें छुपाता नही, छापता है)!

सीएम हेल्पलाईन, टीएल व जनसुनवाई में आए आवेदनों का तत्काल निराकरण सुनिश्चित हो-कलेक्टर सुश्री मीना

 

(हिमांशू बियानी/जिला ब्यूरो)

अनूपपुर (अंचलधारा) आम नागरिकों के आवेदनों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार कर उनकी समस्याओं-शिकायतों का अधिकारी तत्काल निराकरण सुनिश्चित करें। प्रत्येक आवेदनों को अधिकारी स्वयं देखे ताकि आवेदनों का निराकरण समय पर सुनिश्चित हो सके। उक्ताशय के निर्देश कलेक्टर सुश्री सोनिया मीना ने कलेक्ट्रेट स्थित नर्मदा सभागार में आयोजित विभिन्न विभागों के अधिकारियों की बैठक में सीएम हेल्पलाईन व टीएल प्रकरणों के समीक्षा के दौरान दिए। बैठक में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी हर्षल पंचोली सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे। कलेक्टर सुश्री मीना ने सीएम हेल्पलाईन अंतर्गत खाद्य, सामान्य प्रशासन, कृषि, स्वास्थ्य, जल संसाधन, लोक निर्माण, शिक्षा, सहकारिता, राजस्व, उच्च शिक्षा, बैंकर्स तथा ऊर्जा व तकनीकी शिक्षा एवं नगरपालिकाओं में आवेदनों के लंबित होने पर अधिकारियों को एक सप्ताह के अन्दर आवेदन प्रकरणों का निराकरण करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जन सुनवाई में आए आवेदनों का निराकरण तत्परता व गंभीरता से किया जाए।

Post a Comment

0 Comments