Anchadhara

अंचलधारा
!(खबरें छुपाता नही, छापता है)!

चिकित्सकों ने काली पट्टी बांधकर किया कार्य कल से अनिश्चितकालीन बहिष्कार,कलेक्टर को दी सूचना

 

(हिमांशू बियानी/जिला ब्यूरो)

अनूपपुर (अंंचलधारा) मध्यप्रदेश चिकित्सक महासंघ के आह्वान पर म.प्र. चिकित्सा अधिकारी संघ शाखा अनूपपुर के शासकीय चिकित्सकों ने पुरानी पेंशन समेत लंबित मांगों के समर्थन में 17 फरवरी को काली पट्टी बांधकर कार्य किए। इसके साथ ही 18 फरवरी दिन शनिवार से अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार की आंदोलन की सूचना कलेक्टर व मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को दी।
                    म.प्र. चिकित्सा अधिकारी संघ के जिलाध्यक्ष डॉ.जनक सारीवान ने बताया कि म.प्र.चिकित्सा महासंघ के आह्वान पर पुरानी पेंशन समेत लंबित मांगों को लेकर चिकित्सकों का विरोध प्रदेश भर में जारी हैं।अनूपपुर में चिकित्सकों ने पुरानी पेंशन समेत लंबित मांगों के समर्थन में आज 18 फरवरी से आंदोलन किए जाने का निर्णय लिया गया हैं।
             17 फरवरी को चिकित्सकों ने काली पट्टी बांधकर कार्य किया। आज से चिकित्सकों ने मान्य मांगे नहीं माने जाने तक अनिश्चितकालीन कार्य का बहिष्कार किया जाएगा।जिलाध्यक्ष डॉ.सारीवान ने बताया कि आंदोलन की पूर्व सूचना कलेक्टर व मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को दे दी गई है।
                  कलेक्टर को ज्ञापन सौंपने में डॉ.एस.आर.पी. द्विवेदी, डॉ.आर.पी. सोनी, डॉ.अलका तिवारी,डॉ.वीरेंद्र खेस, डॉ.सोशन खेस, डॉ.एन.पी. माझी, डॉ.प्रवीण शर्मा, डॉ.कुलदीप सिंह, डॉ.मुकेश वर्मा और डॉ. संजय सिंह शामिल रहें।

Post a Comment

0 Comments